गुन्हेगारी

हत्यारो के साथ एक गीरफतार…!!

आरिफ पोपटे

वाशिम , दि. ११ :- मंगरुलपीर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर तलवार और अवैध हत्यार के मामले में आर्म्स एक्ट के तहत आरोपी को गिरफ्तार किया है. मंगरुलपीर शहर पुलिस को सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी को अवैध हत्यारो सहित गिरफ्तार किया. जिसमें पुलिस ने एक तलवार किंमत अंदाजे 3000 रुपए दो तेज धारदार कोयते, के साथ आरोपी को पुलिस स्टेशन में आर्म एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया गया.
पुलिसविभाग व्दारा मिली जानकारी के मुताबिक,मंगरुलपीर पुलिस उपनिरीक्षक सोनवणे को गुप्त सूचना मिली कि नाथ महावद्यिालय अशोक नगर मंगरुलपीर के निकट स्थित घर में अवैध रूप से तलवारआदि हत्यार घर में दबा कर रखे हुए हैं, जिसमें पुलिस उपनिरीक्षक ने मंगरुलपीर पुलिस थानेदार विनोद दिघोरे सहित आला अधिकारी को सुचना दि और उनके नर्दिेश पर कॉम्बिंग ऑपरेशन शुरू करने के आदेश देकर उनकी विशेष शस्त्र खोज टीम को भी भेजा इस दौरान नाथ कॉलेज समीप अशोक नगर में पुलिस ने योजना बनाकर आकाश उर्फ़ आक्या सीताराम वायले उम्र 28 अशोक नगर मंगरुलपीर निवासी चेकिंग अभियान में एक लोहे की तलवार 2.5 फुट धारदार दो छुरे, जिसमें एक 1.5 फुट लंबाई का तो दूसरा लोहे का कत्ता 1.5फुट लंबाई का और एकलोहे का तेज धारदार पाइप पुलिस ने दबिश देकर बरामद किया है.

इस कार्रवाई को पुलिस अधीक्षक वसंत परदेसी के नर्दिेश पर पुलिस निरीक्षक विनोद दिघोरे, के मार्गदर्शन में टीम के उपनिरीक्षक सोनवणे, पुलिस हेड कांस्टेबल खुशाल पांडे,अमोल मूंदे ,सुनील गंडाईत,पो.का.मोहम्मद,पुलिस कॉं.सचिन शिंदे सहित दो पंचो ने अंजाम दिया है.

मंगरुलपीर पुलिस स्टेशन में अवैध रूप से हथियार आवास में रखने के जुर्म में आकाश उर्फ़ आक्या सीताराम वायले उम्र 28 अशोक नगर मंगरुलपीर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

73 Views
कृपया शेअर करा
Show More

Related Articles

Leave a Reply

Your e-mail address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!
Close