Home महत्वाची बातमी 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार हत्या कर लाश के साथ...

70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार हत्या कर लाश के साथ भी बलात्कार ,

24

 

 

अमीन शाह

बदलापुर में दो छोटी बच्चियों के साथ यौन शोषण की घटना ने जहां प्रदेश में सनसनी फैला दी है, वहीं एक के बाद एक प्रताड़ना और दुष्कर्म के मामले सामने आ रहे हैं. राज्य में छोटी बच्चियों के साथ-साथ बुजुर्ग महिलाएं भी इसकी चपेट में हैं। लातूर में 70 साल की महिला से रेप और हत्या की चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जबकि बदलापुर में चार साल की बच्ची से रेप किया गया।

यह घटना लातूर के औसा तालुका के एक गांव में हुई है. इस घटना के बाद गुस्सा जाहिर किया जा रहा है. इस मामले में भादा थाने में मामला दर्ज किया गया है और पुलिस ने 31 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का नाम मसूर होगाड़े है

मंसूर एक खेतिहर मजदूर है और उसके अजीब स्वभाव के कारण उसकी पत्नी उसे छोड़ चुकी है.उसकी मां भी बाहर गांव गयी है. इसी बीच उसने गांव की एक 70 वर्षीय महिला का अपहरण कर लिया और चार दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया. फिर उसकी हत्या कर दी. बताया जाता है कि इस हत्या के दौरान महिला के शव के साथ दुष्कर्म भी किया गया था.

चार दिन बाद जब आरोपी की मां घर लौटी तो उसने देखा कि घर से दुर्गंध आ रही है. जैसे ही उसे एहसास हुआ कि घर में कोई शव सड़ रहा है, उसने इसकी जानकारी गांव वालों को दी. इसकी सूचना मिलने पर भादा, औसा और लातूर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही घटना की सच्चाई सामने आएगी. इस घटना से शहर में सनसनी फैल गयी है.